दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
Search
Close this search box.

पापा मंत्री है, वर्दी उतरवा दूँगा

सड़क पर मंत्री के बेटे का हाई वोल्टेज ड्रामा

जबलपुर।।

हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल वीडियो काफी तूल पकड़ा हुआ है जिसमे प्रहलाद पटेल के बेटे ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की है। मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल ने शनिवार रात जबलपुर में पुलिस के साथ बदसलूकी की और वर्दी उतरवाने की धमकी दी। मंत्री के बेटे का सड़क पर हंगामा करते हुए लोगों ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।
पुलिस के अनुसार, मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा प्रबल पटेल शनिवार को बिना नंबर की गाड़ी चला रहा था। जबलपुर के लेबर चौक पर गाड़ी रफ्तार में थी और एक डॉक्टर दंपति की गाड़ी से टकरा गई। गाड़ी टकराने के बाद प्रबल पटेल उस दंपति के विवाद करने लगा जिस कारण से सड़क पर जाम की स्थिति बन गई और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।
मामले में पुलिस ने बचाव किया तो प्रबल पटेल पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की कर रहा है। धक्का मुक्की करते हुए प्रबल पटेल ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि जानते हो मैं कौन हूं? मेरे पापा मंत्री हैं। वह वीडियो में कहते हुए दिख रहा है कि वर्दी उउतरवा दूंगा। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में डॉक्टर दंपति ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
पुलिस के अनुसार, प्रबल पटेल अपने एक दोस्त के साथ कार से लेबर चौक से निकल रहा था। उसकी गाड़ी रफ्तार में थी। इसी दौरान प्रबल पटेल ने मेडिकल कॉलेज एक डॉक्टर की बाइक को टक्कर मार दी। डाक्टर ने कहा कि इतनी तेज गाड़ी क्यों चलाते हो उसके बाद प्रबल और डॉक्टर के बीच विवाद शुरू हो गया।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!