दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तो डैमेज कंट्रोल करने आ रहे राहुल

 

पुरानी गलतियों से अब तक नही लिए सीख
विधानसभा प्रत्याशियों के लिए कशमकश जारी

विनय मिश्रा…
शहडोल।।
आगामी अगस्त महीने में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी का दौरा शहडोल जिले के ब्यौहारी क्षेत्र में है। सम्भव है यह दौरा राहुल गाँधी विधानसभा चुनाव की तैयारियों व बारीकियों को देखने व समझाने आ रहे हों। सियायत की इस दौड़ में जहाँ भाजपा प्रत्याशियों के चेहरे लगभग तय हो चुके हैं वहीं कांग्रेस में अभी कशमकश जारी है। ब्यौहारी के पुराने कांग्रेसी तो भाजपा के हो गए, तो जयसिंहनगर में अभी चेहरे की तलाश जारी है। जबकि जैतपुर क्षेत्र में आपसी द्वंद्व जारी है।
कुछ दिनों पहले ही हमने देखा कि सोशल मीडिया में कमलनाथ के नाम पर एक चिट्ठी वायरल हो रहा था जिस चिठ्ठी में पूर्व विधायक प्रत्याशी उमा धुर्वे का जमकर विरोध किया गया था। जैतपुर क्षेत्र में उमा जनपद अध्यक्ष तो बन गई है पर बीते विधानसभा चुनाव में अंतर मात्र वोट से शिकस्त खाने के बाद भी उमा उन गलतियों में सुधार नही की। कुछ समय के लिए यह मान लिया जाए कि जैतपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रत्याशी उमा ही होंगी तो उस हिसाब से उमा की जमीनी तैयारी तो क्षेत्र में न के बराबर लग रही है।
हलाकि इस बात पे कोई संशय नही कि जो कांग्रेसी विधायक भाजपा में दलबदल कर सकते हैं वो उमा को टिकेट मिलने पर भितरघात भी कर सकते हैं।
खैर यह तो आगामी विधानसभा चुनाव ही बताएगा यह तो महज चर्चाओं का एक हिस्सा है जो क्षेत्र की जनमानस तक पहुंचाना था।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!