दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जे ई विहीन धनपुरी विद्युत केंद्र पर समाज सेवी ने लिखा पत्र

जे ई विहीन धनपुरी विद्युत केंद्र पर समाज सेवी ने लिखा पत्र

धनपुरी।।

विनय मिश्रा

बीते कुछ माहों से धनपुरी विद्युत मण्डल में जे ई का पद रिक्त हैं और वहाँ की जिम्मेदारी अतिरिक्त प्रभार पर पदस्थ बुढार जे ई निभा रहे हैं जिनके द्वारा अधिकांशतः विद्युत बिल आपूर्ति में कोताही बरती जाती है यहाँ तक आम आदमी पर अनावश्यक भार लाद दिया जाता है जिस पर सुनैना सिंह सैयाम पहल करते हुए अधीक्षण यंत्री को शिकायत पत्र लिखकर अवगत कराया है।

पत्र का उल्लेख…

श्रीमान अधीक्षण यंत्री महोदय निवेदन है कि म०प्र०पू००वि०वि०लि० धनपुरी में जेई का पदरिक्त है, जहाँ पर जेईएको नियुक्ति किया जाना आवश्यक है। धनपुरी में प्रभारी जेई है जिनके द्वारा बिजली बिल के भुगतान में अनियमिताएँ की जाती है, और उनके द्वारा विद्युत उपभोक्ताओं की शिकायतों का भी निराकरण समय पर नहीं किया जाता है, जिससे बिजली के उपभोक्ताओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अस्तु विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं को दृष्टिगत रखते हुए म०प्र०पू००वि०वि०लिए धनपुरी में जे०ई० की नियुक्ति किये जाने की कृपा की जाय।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!