दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बनास नदी में बहे 3 युवकों में से 2 का शव बरामद, 1 की तलाश अभी भी जारी

शहडोल।। बनास नदी में डूबे तीन युवकों की तलाश को लेकर लगातार 50 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। बता दें कि, रेस्क्यू ऑपरेशन के लगभग 30 घंटे की मशक्कत बाद टीम को रविवार की शाम करीब 7:00 बजे एक युवक का शव घटनास्थल से लगभग 2 किलोमीटर दूर मिला। वहीं दूसरे युवक का शव सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे 20 किलोमीटर दूर सीधी जिले के घोघीं घाट से मिला है। जबकि, तीसरे युवक की तलाश अभी भी जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की शाम को अंकुश तिवारी नामक युवक का शव टीम ने बरामद किया था। वहीं सोमवार को शुभम चतुर्वेदी का शव युवक का शव झाड़ियों के बीच फंसा हुआ मिला है। विदित हो कि, शहडोल, रीवा एवं सीधी की एसडीआरएफ और पुलिस की संयुक्त टीम लगातार लापता युवकों की तलाश कर रही थी। जिनकी कड़ी मशक्कत बाद यह सफलता हासिल हो सकी। युवकों के बरामद किए गए शवों का परिजनों ने शिनाख्त की।

ज्ञातव्य है कि, ब्यौहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत हतवार गांव के समीप स्थित बनास नदी में 6 युवक पिकनिक मनाने गए थे। सभी युवक नदी के बीच एक टापू पर थे, तभी नदी का जल स्तर बढ़ गया। 6 में 3 युवक तो तैर कर नदी के बाहर आ गए। लेकिन, 3 नदी की तेज बहाव की जद में आकर बह गए थे। फिलहाल, बचे हुए एक युवक प्रियांशु की तलाश अभी जारी है।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!