दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

4 वर्ष से जीत का रिकार्ड दर्ज कर रहा इंटक, कमलेश की मेहनत का नतीजा दिख रहा जमीन पर

शहडोल।।बुढार

इंटक या ‘राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस’ कांग्रेस की श्रमिक शाखा है जिसका लक्ष्य देश की मजदूरों की दशा में सुधार व उनको समानता का अधिकार दिलाना है। इस क्रम में प्रदेश अध्यक्ष कमलेश शर्मा सदैव अग्रणी रहे है।

इसमें कोई संशय नही की इंटक को लगातार सफल बनाने में इंटक के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश शर्मा का अहम योगदान है । कमलेश के जमीनी स्तर पर मजदूरों के लिए कार्य करने का ही यह परिणाम है । जीत की इस परचम में अमरजीत भी कमलेश के साँथ कंधा से कंधा मिलाकर चलते हैं।

बीते दिनों सोहागपुर एरिया में सदस्यता सत्यापन का कार्य पूर्ण हुआ अंतिम परिणाम में इंटक 1430 मत पाकर लगातार चौथी बार जीत दर्ज की ।

वही बीएमएस इस बार 1277 मत पाकर दूसरे स्थान पर है एचएमएस तीसरे स्थान पर 1215 मत व एटक 1042 मत के साँथ चौथे स्थान पर है। इस तरह से सोहागपुर एरिया की स्थित अब स्पष्ट हो गई है इंटक लगातार चौथी बार भी सुहागपुर एरिया में श्रमिकों का विश्वास जीतने में कामयाब रहा सोहागपुर क्षेत्र के सभी यूनिट के पदाधिकारी एरिया के पदाधिकारी एवं प्रत्यक्ष परोक्ष रूप से जिसने भी सदस्यता सत्यवान में मदद की उन सभी को प्रदेश अध्यक्ष व जनरल सेकेटरी ने तहे दिल धन्यवाद ज्ञापित किया है व आह्वान के साँथ किया है कि हम मजदूरों की उम्मीद पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे और उनके साँथ हर संकट में खड़े रहेंगे।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!