दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शासन के आदेशों का उल्लंघन कर भू माफिया करा रहा है निर्माण कार्य

कलेक्टर के आदेश को चुनौती, पूर्व में भी यह नामी भूमाफिया खा चुका है जेल की हवा

शहडोल बुढार।।

प्रदेश के मुखिया की नजरों में भले ही प्रदेश में रामराज्य चल रहा है लेकिन जब जब धरातल पर नजर डालें तो इन दावों की पोल खुल जाती है , ऐसा ही एक मामला जिले के बुढार तहसील अंतर्गत देखने को मिल रहा है जहां बुढार नगर का एक चर्चित भू माफिया संजय पांडे और उसके भाइयों द्वारा अपर कलेक्टर के आदेश के बाद भी निर्माण कार्य से बाज नहीं आ रहे ।

यह है मामला

बुढार के खसरा क्रमांक 518/1 पर बुढार निवासी दिनकर सिंह अपना मालिकाना हक बता रहे हैं, न्यायालय अपर कलेक्टर शहडोल ने प्रकरण क्रमांक /0095/निगरानी /2022-23 में दिनांक 22/06/23 को पारित आदेश में यह लेख किया गया है चूंकि इस भूमि पर बुढार न्यायालय में प्रकरण विचाराधीन है और विवादित है उक्त भूमि पर यथास्थिति बरकरार रखा जाए, किंतु भू माफिया संजय पांडे और उसके भाइयों द्वारा इस आदेश का उल्लंघन कर अनवरत रूप से निर्माण कार्य कराया जा रहा है, जिसकी शिकायत दिनकर सिंह के द्वारा कलेक्टर शहडोल के कार्यालय में की गई थी, शिकायत पर कार्यवाही करते हुए कलेक्टर कार्यालय द्वारा तहसीलदार बुढार को उक्त आदेश का पालन कर नियमानुसार कार्यवाही का लेख किया गया है, किंतु भू माफिया संजय अपनी कारगुजारियो से बाज नहीं आ रहा है और निर्माण कार्य जारी रख प्रशासन को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहा है ।

इनका कहना है ……

हां कलेक्टर कार्यालय से आदेश के परिपालन से संबंधित पत्र प्राप्त हुआ है , दोनो पक्षों को नोटिस जारी की गई है, नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

भावना डेहरिया, तहसीलदार बुढार

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!