दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एमपी में सियासी हलाकान,कमिश्नर ने दिया अपने पद से इस्तीफा

शहडोल।।

मध्य प्रदेश कैडर से सीनियर आईएएस अफसर राजीव शर्मा ने सरकारी नौकरी से इस्तीफा दे दिया है श्री शर्मा बीते दो वर्षों से शहडोल संभाग के कमिश्नर हैं अटकलें हैं कि राजीव शर्मा मध्य प्रदेश से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं और इसके लिए उन्होंने इस्तीफा भी दे दिया है उनका इस्तीफा जल्द ही मंजूर होने की उम्मीद है
राजीव शर्मा दरअसल 1988 के राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं 2003 में उनका भारतीय प्रशासनिक सेवा के लिए चयन हुआ था..
जब इन्होंने युवाओं की फुटबॉल टीम तैयार की थीं तब से ये पूरे प्रदेश में चर्चा में आए .. इसकी चर्चा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी अपने प्रोग्राम मन की बात में की थी कमिश्नर राजीव शर्मा करीब तीन महीने से भिंड में सक्रिय थे. वहां उन्होंने एक निशुल्क लाइब्रेरी भी खोली है.
बताया जा रहा है कि कमिश्नर राजीव शर्मा ने डेढ़ माह पूर्व प्रदेश सरकार को अपना इस्तीफा सौंपा था। कमिश्नर शर्मा ने बताया कि मैं अपनी जन्मभूमि भिंड को विकास की मुख्यधारा में देखना चाहता हूं. इस कारण मैंने शासकीय सेवा छोड़ी है..
जल्द ही अपने गृह नगर लौटकर सामाजिक क्षेत्र में काम करूंगा शहडोल कमिश्नर के इस्तीफे के बाद प्रदेश के प्रशासनिक हलकों में हलचल मच गई है।
फिलहाल चुनाव लड़ने जैसी बातों को श्री शर्मा ने सिरे से खारिज किया है।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!