दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

पंचायत सचिव से परेशान बैजनाथ, नाम दर्ज कराने के लिए लगवा रहा रोजाना चक्कर

 

पंचायत सचिव से परेशान,बैजनाथ

नाम दर्ज कराने के लिए लगवा रहा रोजाना चक्कर
बुढार।।गोपालपुर

मप्र सरकार मप्र की जनता के लिए तमाम सुवधाएँ मुहैया करा रही है आवास से शौचालय व शौचालय से लेकर मासिक दिहाड़ी किन्तु सरकार की इन मूलभूत सुविधाओं को सरकार के कारिंदे इसे धरातल पर पूर्ण करने में अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं।
सोहागपुर जनपद अन्तर्गत ग्राम पंचायत गोपालपुर में पदस्थ सचिव खोजवा से गोमती वाला बैजनाथ परेशान है। बैजनाथ पहले धनपुरी निवासी था किंतु पिछले 8-10 वर्षों से गोपालपुर के अहिरगवां में रह रहा है यही नही यहाँ रहने के साँथ-साँथ उसने यहाँ से सम्बंधित समस्त मप्र व भारतीय नागरिक होने के पहचान पत्र अपने पास रखा है किंतु यहाँ पदस्थ सचिव अभी तक उसे सरकार की सुविधाएं दिलाने में आनाकानी कर रहा है। बैजनाथ पिछले 5-6माह से पंचायत में अपना नाम दर्ज कराने के लिए सचिव के चक्कर लगा रहा है किंतु सचिव बैजनाथ के कार्य को नजरअंदाज कर उसे आवास व अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने में कोताही बरत रहा है।
ज्ञात हो यह खोजवा कोई और नही बल्कि करकटी से लेकर यहाँ तक के आंकड़े उठाएं तो इनका भ्रष्टाचार परत-परत दर उखड़ते मिलेंगे।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!