दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

भाजपा नेता के शागिर्द शब्दर और सुल्तान बेंच रहे शासकीय अराजी

 

शासकीय अराजी बेंचने पर अब तक नही हुई कार्यवाही


बुढार।।

बुढार कोयलांचल नगरी में भूमाफियाओं ने जगह-जगह अपना कब्जा जमाए रखा है हद तो तब हो गई जब इनके द्वारा शासकीय भूमि को भी नक्शे में अलग स्थान पर तरमीम कराकर उसे भी ऊँचे दामों में बेंच रहे हैं। बुढार तहसील से सटे वार्ड क्रमांक 1 (खसरा क्रमांक 129)से लेकर करकटी तक ऐसे दर्जनों भूखंड हैं जिन पर भूमाफियाओं का नजर है और शासकीय अराजी खसरा को अच्छे दामों में बेंच रहे हैं। हद तो तब हो गई है जब शासकीय जमीन पर भाजपा नेता अपने निजी वाहन को रखने का जुगाड़ बनाया है और इनके अतिरिक्त खैरहा निवासी कपिल नामक व्यक्ति ने बकायदे इसे खरीदकर इस पर घर भी बनवा लिया है।

करकटी रोड में शासकित भूमि की बिक्री

बुढार तहसील अंर्तगत मुख्यमार्ग में खसरा क्रमांक 196/1 करकटी के ही भाजपा नेता और खैरहा निवासी ने मकान तान लिया है हलाकि माँमले में स्थगन है और खैरहा थाने में सूचना भी है किंतु उसके बाद भी सुल्तान और शब्दर शासकीय अराजी को बेंचने में आमादा हैं। माँमले में स्थगन के बावजूद कपिल नामक शख्स उस पर मकान निर्माण कार्य जारी रखा है समय रहते तहसील ने इनकी ओर रुख नही किया तो वह दिन दूर नही जब शासकीय अराजी पूर्णतः इनके निजी स्वामित्व की होगी।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!