दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विनय मिश्रा को जिला अध्यक्ष एवं जुगल मिश्रा को संभागीय सचिव पद पर मनोनीत किया गया

एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेशअध्यक्ष ने किया मनोनीत

दीपक पाण्डेय….

शहडोल।। एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राधा बल्लभ शारदा ने संघ के शहडोल जिला अध्यक्ष पद पर पत्रकार विनय मिश्रा को मनोनीत किया है। स्मरणीय हो कि विनय लंबे समय से पत्रकारिता जगत से जुड़े हुए हैं और उन्होंने अपनी सेवाएं प्रिंट मीडिया सहित इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी दे रहे हैं। पत्रकारों के हित में लड़ाई लड़ने में भी वे सदैव अग्रसर रहते हैं। उनकी मीडिया क्षेत्र की कार्यकुशलता एवं पत्रकारों के हित में कार्य को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष राधा वल्लभ शारदा ने उन्हें महती जिम्मेदारी दी और शहडोल जिला अध्यक्ष मनोनीत किया। प्रदेश अध्यक्ष ने नवनियुक्त अध्यक्ष विनय मिश्रा से अपेक्षा की है कि वे शीघ्र शहडोल जिले में सदस्यता अभियान चलाते हुए कर्मठ पत्रकारों को जोड़ेंगे और जिले में जिला इकाई का गठन शीघ्र करेंगे।

विनय मिश्रा के जिलाअध्यक्ष बनने पर एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह संभागीय अध्यक्ष नीरज गुप्ता महासचिव आनंद पांडे अनूपपुर जिला अध्यक्ष अभय पाठक कार्यकारी अध्यक्ष विजय पंडा, अवधेश पांडे, अनिल लहँगीर, विनय शुक्ला, जुगल मिश्रा, अभिनाश शर्मा मुकेश सिंह मुकेश सोनी रोहित वर्मा सौरभ तिवारी पत्रकारों ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!