दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सबका साँथ सबक विकास के साँथ उमड़ा जन सैलाब

 

 

 

मप्र को बीमारू राज्य से स्वस्थ्य बनाया भाजपा सरकार ने

जनसंपर्क के दौरान गिनाई उपलब्धियां

शहडोल
शहडोल=: मध्यप्रदेश में 17नवंबर को चुनाव है 15 नवंबर प्रचार का अंतिम दिन था। जैतपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे जयसिंह मरावी एक मिलनसार एवं कुशल व्यक्ति के धनी समाजसेवी है।उन्होंने कहा कि वैसे तो जैतपुर एक विकसित विधानसभा है, पर अब भी यहां कई समस्याएं हैं, जिन्हें दूर करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। बुढार,धनपुरी, नगर के जनसंपर्क के दौरान गिनाई अनेक उपलब्धियां।।

बेटियों महिलाओ के लिए अनेक योजना चला रही है। केंद्र, प्रदेश सरकार

जनसंपर्क के अंतिम दौर में मरावी ने कहा कि चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाली महिला मतदाताओं की जुबां पर इस बार शिवराज सरकार का नाम है।पूरे प्रदेश में हर ओर महिलाएं सिर्फ मामा शिवराज का नाम रटने में लगी है।ये महिलाएं ऐसे ही मामा का शिवराज का नाम नहीं रट रही है।इसके पीछे शिवराज सरकार की महिला हितैषी कार्य है। शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना ,लाडली लक्ष्मी योजना,नौकरी में 35प्रतिशत आरक्षण आजीविका मिशन के तहत स्व.सहायता समेत कई योजना को गिना डाला।अगर आजादी के बाद अगर किसी सरकार ने महिलाओ का ध्यान दिया है तो वो शिवराज सरकार है शिवराज सरकार की योजनाओं का लाभ नवजात बच्ची से लेकर बुजुर्ग महिला तक मिल रहा है इसके पहले किसी भी सरकार ने महिलाओ के लिए ऐसी योजनाएं नही शुरू की थी शिवराज सरकार ने शुरू की है।एक तरफ शिवराज सरकार 1250रुपए हर महीने दे रही है दूसरी तरफ बेटियो की पढ़ाई से लेकर शादी तक खर्च शिवराज सरकार ही उठा रही है।

भाजपा संगठन के साथ जुड़े जनसमर्थक हजारों की संख्या में रहे मौजूद

भाजपा संगठन के लोगो के द्वारा धनपुरी क्षेत्र में एक भव्य रोड शो का आयोजन किया जो कि धनपुरी नगर पालिका के विभिन्न वार्ड और क्षेत्रों से होकर गुजरा भव्य रोड शो में भाजपा संगठन के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे जहां रोड शो में मौजूद नेताओं का भव्य स्वागत भी क्षेत्रवासियों द्वारा किया गया।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!