दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

नेताओं की सरपरस्ती में चल रहा जुएँ का खेल

 

भाजपा के तमगे पर हो रहा अनैतिक काम

 

केशवाही।।

क्षेत्र में जुएँ का फड़ इन दिनों चारों ओर फन फैला रहा है ऐसा नही की इस पूरे मामले की भनक पुलिस को नही है किंतु पुलिस भी इन जुआरियों की राजनैतिक पकड़ के कारण कुछ नही कर पा रही है। क्षेत्र में थानों के इर्द गिर्द जुआँ का खेल अपने चरम पर है किंतु मजाल है कि पुलिस अपनी पुलिसिया नेटवर्किंग लगाकर ऐसे लोगों तक पहुँच सके।
केशवाही थाना क्षेत्र अन्तर्गत तथाकथित नेता महीनों से जुआँ का खेल संचालित करके रखा है जिसमे युवा पीढी से लेकर अन्य वर्ग के लोगों की गाढ़ी कमाई तो लुट ही रही है साँथ में उनके घर परिवार भी इन ताश के पत्तो के खेल में ताश की तरह बिखर रहे हैं।जानकारों ने बताया कि कभी सट्टे के खेल को संचालित करने वाले यह शख्स अब बड़े पैमाने में जुआँ का खेल का भी खिला रहा है। इस पूरे खेल में आजीविका का एक कर्मचारी भी लोगों की जीविका छीनने का काम कर रहा है।सूत्रों ने बताया कि अस्पताल के पीछे से लेकर अन्यत्र स्थानों पर इनके ठीहे तय किए हैं और समय-समय पर स्थान बदलते रहते हैं।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

7k Network
error: Content is protected !!