दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

छात्र ने लगाया जब श्रीराम का नारा,आग बबूला हो उठा शिक्षक

 

जो राम का नही वो किसी का नाम नही!

देश व धर्म विरोधी संस्थानो को मान्यता क्यों

राम नाम रटने वाले हिन्दू संगठन व अभिभावक ऐसे विद्यालय में क्यों भेजते हैं अपने बच्चों को??

शहडोल।।

ग्रीन बेल्सस्कूल बुढार फिर से विवादों में
आज जहा देश मे रामलला और मंदिर की धूम मची हुई है और देश को भगवामय करने की होड़ मची हुई है। वहीं इसके
इतर शिक्षण संस्थान में छात्र द्वारा जय श्री राम के नारे लगाने पर छात्र की शिक्षक ने पिटाई कर दी। विवादों से हमेशा अपना नाता रखने वाला ग्रीन बेल्स स्कूल पुनः सुर्खियों में है जहाँ कक्षा 7वीं के छात्र के साँथ अब्दुल वाहिद नामक शिक्षक ने पिटाई कर दी जिसकी शिकायत अभिभावक समेत हिन्दू संगठनों ने भी थाना बुढार में किया है ।आक्रोशित संगठन व भीड़ विद्यालय संचालक के खिलाफ धार्मिक उन्माद को बढ़ावा देने के लिए लामबंद होकर संचालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। हलाकि खबर लिखे जाने तक विद्यालय में कार्यरत शिक्षक व संचालक के खिलाफ पुलिस की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा चुका था।इसका जायजा जिला मुख्यालय से स्वयं एडीजी डीसी सागर लेने पहुंचे और किसी आकस्मिक घटना या बलवा की स्थिति निर्मित होने से पहले थाना क्षेत्रान्तर्गत पुलिस मार्च किया।

ये है पूरा मामला…

बताया जा रहा है कि आज स्कूल की छुट्टी के उपरांत कुछ बच्चे आपस में जय श्री राम की बात करते हुए निकल रहे थे उसी समय कुछ मुस्लिम बच्चे अल्लाह हू अकबर के नारे लगा रहे थे बात यहीं तक खत्म हो जाती किंतु इस समय स्कूल के टीचर धनपुरी निवासी मोहम्मद वाहिद ने इस घटना को सुनकर हिंदू बच्चों को थप्पड़ मारा और कहा कि इस तरह की हरकत दोबारा यहां मत करना कहीं और करना उसके बाद हिंदू बच्चों के परिवार जनों को सूचना मिली और भाजपा कार्यकर्ताओं के लोगों ने तत्काल बुढार थाने का घेराव किया जहां पर विद्यालय के साथ इस टीचर के खिलाफ भी शिकायत की गई है और तत्काल विवादों में रहने वाले स्कूल की मान्यता रद्द करने की मांग की है।

विवादों से चोली दामन का साँथ..

हिन्दू संगठन के सामाजिक कार्यकताओं ने बताया यह कोई पहला मामला नही है जब विद्यालय में देश विरोधी या हिन्दू आस्था विरोधी गतिविधियों को अंजाम दिया गया है बल्कि आज से 4 वर्ष पूर्व भी विद्यालय संचालक ने स्कूल पर स्थित भारत के नक्शे से कश्मीर को गायब करने का दुःसाहस किया था जिसका माँमला आज भी कोर्ट में लम्बित है।

बुलडोजर से भी नही ली सबक..

कथित संचालक द्वारा नजूल की भूमि पर अतिक्रमण कर विद्यालय बनाया गया है जिस पर प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाया जा चुका है। जानकारों ने बताया कि अभी भी विद्यालय संचालक द्वारा तहसील भूमि के अंश भाग पर अतिक्रमण किया गया है यही नही तहसील प्रांगण को ही अपने विद्यालय का मुख्यमार्ग बनाया गया है जिससे संचालक को सबक सीखने की आवश्यकता है। सोंचकर हास्यपद लगता है, क्या संचालक द्वारा ऐसी देश विरोधी गतिविधियॉं जारी रख यूं ही विद्यालय चलाया जाता रहेगा और देश मे रामराज्य की कल्पना करने वाले अभिभावक अपने बच्चो को ऐसे विद्यालय में दाखिला दिलाते रहेंगे।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

7k Network
error: Content is protected !!