दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

सुधांशु लड़ सकते हैं, सीधी संसदीय सीटी से चुनाव

 

 

काग्रेस की टिकिट पर जाने माने

प्रख्यात स्तंम्भकार सुधांशु लड सकते है सीधी संसदीय सीट से चुनाव ।

संम्पर्क मे जुटे समर्थक

ब्यौहारी ।

सीधी संसदीय सीट से लगातार डेढ दशक से काग्रेश की बुरी पराजय होती आ रही है पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिह के पुत्र और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भी मोदी लहर मे ढह गऐ थे एक बार गोविन्द मिश्रा तथा दो बार रीती पाठक भाजपा के टिकिट पर चुने गए।  खबरे है कि इस सीट को जीतने के लिए काग्रेश इस बार ब्राम्हण नेताओ पर डोरे डाल सकती है अभी तक मे काग्रेश के पूर्व जिलाध्यक्ष नीरज द्विवेदी तथा प्रख्यात स्तंम्भकार सुधाशु द्विवेदी के समर्थको ने भी  दावेदारी की है समर्थको का मानना है कि यदि काग्रेश सुधाशु द्विवेदी को सीधी संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाती है तो यह सीट भाजपा से छिन सकती है साथ ही अन्य सीट पर भी पार्टी को मजबूत समर्थन मिल सकता है साथ ही जिले भर के पत्रकारो का बडा समर्थन मिलेगा ।
बिगत दिनो ब्यौहारी आऐ काग्रेशी पर्यवेक्षक से मिलकर सीधी संसदीय सीट से सुधाशु की दावेदारी जताई गई थी ।आजकल ब्‍यौहारी मे चाय पान के ठेले टपरो मे भी सुधाशु की चर्चाऐ आम हो रही है ।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

7k Network
error: Content is protected !!