दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एक तरफा जीत के साँथ दिल्ली फाइनल में

 

दूसरे सेमीफाइनल में दिल्ली ने फ्रेंड्स क्लब बुढार को किया पराजित…

बुढार।नगर के स्व.कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में खेली जा रही अखिल भारतीय फ्रेंड्स गोल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट अकादमी दिल्ली ने फ्रेंड्स क्लब बुढार को पराजित कर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

शुरुआती झटकों से नहीं उबर पाई बुढार…

प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल में दिल्ली के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए बुढार की टीम ने शुरुआती झटकों से नहीं उबर पाई और पूरी टीम 127 रन बनाकर आउट हो गई,बुढार की ओर से बल्लेबाज पवन और राहुल कोस्टा ही कुछ देर तक विकेट पर संघर्ष कर पाए , पवन ने अपनी टीम के लिए 23 और राहुल ने 22 रन बनाए , दिल्ली की ओर से गेंदबाज आर्य ने तीन विकेट और अर्णव बुग्गा ने दो विकेट लिए , जीत के लिए आवश्यक 128 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने सधी शुरुआत की और दोनो प्रारंभिक बल्लेबाज अर्णव बुग्गा और कौशल सुमन ने जानकर बल्लेबाजी की और अपनी टीम को दस विकटों से विजय दिलाई और टीम को फाइनल में पहुंचाया , अर्णव ने 80 रनों की नाबाद पारी खेली वहीं बल्लेबाज कौशल सुमन ने भी नॉट आउट पचास रन बनाए , दिल्ली टीम के कप्तान अर्णव बुग्गा को उनके शानदार आल राउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार से पुरुस्कृत किया गया। मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार मनीष बजाज की ओर से प्रदान किया गया , मैच में एम्पायर की भूमिका राकेश त्रिपाठी और व्योमकेश त्रिपाठी ने निभाई वहीं कमेंट्री मो. कलाम,अजय द्विवेदी और सुधीर शर्मा ने की स्कोरिंग का दायित्व मो. याह्या का रहा।
दिल्ली की टीम के प्रायोजक दीपक माझी(लालू), पवन चीनी, और मनीष राय रहे वहीं बुढार टीम के प्रायोजक बलमीत सिंह खनूजा और राजेश चमडिया रहे।

ये हैं आयोजन समिति के सदस्य…

आयोजन समिति के सदस्यों में कैलाश विष्णानी, अनिल सोनी, श्रीनिवास द्विवेदी , अवधेश पाण्डेय(पिंटू), पवन नियर्सेस , जुगुल मिश्रा , राजीव त्रिपाठी , योगेंद्र सिंह,असलम सम्राट ,चिंटू सिंह, सुशील उपाध्याय ,आनंद बारी,विक्रम सिंह ,गोपाल चौधरी, फूलचंद यादव, असलम सम्राटअमृतांशु मिश्रा प्रमुख हैं ।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!