दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तो जिला प्रशासन की नजर से दूर हैं प्रेम- नारायण

 

जिलाबदर की सूची से अब तक बाहर

मरखी माता में भी माफियाओं का ताण्डव
केशवाही।।


नवरात्र के महीने में चारो ओर हर्षोल्लास बना रहता है पूरा देश भक्तिमय रहता है। हर वर्ष की भांति इस बार भी केशवाही मरखी माता मंदिर में नवरात्र महीने में मेले का आयोजन है किंतु इस बार ग्रामीणो ने बताया कि मेला केशवाही मरखी माता मंदिर प्रांगण में न होकर कोयले की सुरँगों के ऊपर आयोजित होगा यह पूरा खेल कोयला माफियाओं ने रचा है। जानकार बताते हैं कि बकायदे नदी के ऊपर रपटा बनाकर प्रेम-नारायण कोयले के इस अवैध काम को अंजाम दे रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि मेले में हर वर्ष कम से कम 10-20 हजार पब्लिक माता के दर्शन के साँथ-साँथ मेले का लुत्फ उठाने आते हैं जिनकी जान जोखिम में डालकर चंद कोयला माफियाओं(प्रेम-नारायण) ने मेला प्रांगण का स्थान बदलकर अन्यत्र कर दिया है जिससे किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका जताई जा रही है।
प्रेम के नाम अपराध के पुलिंदे….

लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रशासन रोजाना किसी न किसी का जिलाबदर कर रही है किन्तु प्रेम जैसे आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने वाले व्यक्तियों के गिरेबान तक अब तक प्रशासन का हाँथ नही पहुँचा यही नही प्रेम बकायदे बड़े वाहन लगाकर रोजाना लाखों की कोयला चोरी कर जिले में एसपी, कलेक्टर को मुह चिढ़ा रहा है प्रशासन को प्रेम और नारायण जैसे लोगों पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है ताकि भयमुक्त कस्बा और चुनाव सम्पन्न हो सके।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!