दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज के बेटे ने दिया ये बयान,पार्टी एक तरफा जीत न समझे

 

भोपाल।।सिहोर

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा से प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान के लिए उनके बेटे ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। कार्तिकेय सिंह चौहान ने सोमवार को सीहोर जिले में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान दिया। शिवराज सिंह चौहान के लिए प्रचार के दौरान कार्तिकेय ने कहा कि कार्यकर्ता एकतरफा जीत की उम्मीद में न बैठे।कार्तिकेय ने कहा कि अभी भी देश और प्रदेश में कांग्रेस का वोट बैंक है।

उन्होंने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता चुनाव को एकतरफा समझने की गलतफहमी न करे कांग्रेस बहुत पुरानी पार्टी है और आज भी उसकी रीढ़ की हड्डी कायम है। उनका अपना वोट बैंक है।

कार्तिकेय सिंह चौहान ने पहले फेज की वोटिंग प्रतिशत को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि अभी एमपी की जिन 6 सीटों पर वोटिंग हुई है उसमें वोटिंग प्रतिशत देख लीजिए। उन्होंने कहा कि आज के दौर में अगर कोई किसी को समय दे सकता है तो वह है समय। इसलिए कार्यकर्ता इसलिए घर नहीं बैठे की हम चुनाव जीत रहे हैं।

फिलहाल जब तक परिणाम नही आ जाते पूर्णतः आश्वस्त होना सही नही है।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!