दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सलमान के घर के सामने किया था फायरिंग,अब पुलिस कस्टडी में सुसाइड

 

 

बीते महीने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के घर के सामने फायरिंग हुई थी,इस घटना से पूरे बॉलीवुड में सन्नाटा था,आम चर्चा थी कि सलमान से कुछ आपराधिक तत्व के लोग वसूली करना चाहते हैं। इस पूरे मामले में मुम्बई पुलिस व क्राइम ब्रान्च ने पड़ताल शुरू किया जिसमें सलमान खान के घर के सामने हुई फायरिंग मामले में नया अपडेट आया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए आरोपियों में से एक अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड करने की कोशिश की थी. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है. अनुज थापन को पुलिस ने गोलीबारी करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई कराने के आरोप में गिरफ्तार किया था. अनुज जब पुलिस कस्टडी में था तब उसने खुदकुशी करने की कोशिश की थी.

कारतूसों व हथियारों की की सप्लाई मामले में हुआ था गिरफ्तार…

सप्ताह भर पहले पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पंजाब से गिरफ्तार किया था. इसमें 37 वर्षीय सोनू और 32 साल के अनुज थापन शामिल थे. जानकारी के अनुसार अनुज लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था. वो ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता था मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सूरत की तापी नदी से एक पिस्टल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए थे. ब्रांच का दावा है कि ये वही हथियार थे, जिसका इस्तेमाल 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के लिए किया गया. पुलिस के मुताबिक इन हथियारों की सप्लाई अनुज और सुभाष ने की थी।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!