दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

थाना प्रभारी पर आग बबूला हुए बीजेपी विधायक,ऐसी जगह फिकवाऊंगा

 

 

# विवाद#वायरल
ऐसी जगह फिकवाऊंगा की नौकरी…..
भोपाल।।

बीते दिनों विदिशा लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा और थाना प्रभारी के बीच सरगर्मियां इस उबलते गर्मी में भी खूब गरमाया है।
दरअसल पूरा मामला उस समय का है जब शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी विधायक सुरेन्द्र पटवा लोकसभा चुनाव का मंच आयोजन कर रहे थे। सार्वजनिक तौर पर आमसभा में हजारों की संख्या बैठी जनता के सामने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर पर भड़कते हुए सुरेन्द्र पटवा ने ट्रांसफर करने की धमकी दे डाली।
विदिशा लोकसभा सीट की भोजपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को बुरी तरह धमकाया इस दौरान मंच पर भाषण दे रहे पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान ने भी पुलिस अधिकारी पर अपनी नाराजगी दिखाई.

वायरल ट्रेंड में बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर नियमों का हवाला देकर रात 10 बजे प्रचार बंद करने को लेकर साउंड बंद करने को कहा था, जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी नाराजगी जाहिर की थी. परन्तु विधायक सुरेंद्र पटवा अपना आपा खो बैठे. मंच से ही अंगुली दिखाते हुए थाना प्रभारी से कहने लगे, ‘
‘ऐसी जगह फिकवाऊंगा…”
गरमा गर्मी का माहौल देख मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने बात संभाली और बीजेपी विधायक को नीचे उतरने से रोका. इस दरमियान शिवराज सिंह चौहान का भाषण चालू रहा उन्होंने गुस्साए पटवा को शांत कराने की कोशिश की।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!