दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दाँत कारोबारी के साँथ जुगाड़ कर बंटल ने कर दिया शासकीय भूमि में हेरफेर

 

 

 

 

दाँत का कारोबारी दबाया शासकीय भूमि,बंटल ने लगाया जुगाड़ और फिर हो गया पूरा खेल

बुढार।।

कोयलांचल में भूमाफियाओं की एक ऐसी लंबी फौज है कि हर कोने मुहल्ले में इन भूमाफियाओं ने अब मकड़जाल बनाकर रखा है कईयों ने जमीन के इस कारोबार को करके नए-नए छर्रो को अब इस काम मे आगे कर रखा है तो कुछ उनको फाइनेंस करके जमीन का क्रय विक्रय कर रहे हैं।

दाँत बनाने वाला राजकुमार अब जमीन खरीद-फरोख्त में चिहार रहा दाँत …

बुढार नगर में कभी दांत के सहारे अपने जीवकोपार्जन करने वाले राजकुमार ने अपना सफर एक छोटे से दुकान से शुरू किया था समय बदला और राजकुमार आज सच मे राजकुमार हो गए और करोड़ो के आसामी बन गए सूत्र बताते हैं कि इनके दाँत की डिग्री और दुकान में भी झोलझाल है।

बंटल ने बेंचा राजकुमार को….

जानकरों और दस्तावेजों की मानें तो 1289 के बटांको में लगभग 52 डिसमिल जमीन का हेरफेर कर लिया गया है जिसमे कुछ हिस्सा शासकीय है तो कुछ निजी है। सूत्रों की माने तो किसी जमाने मे उस जमीन को किसी फौजी को आवंटित किया गया था फिर उसे लाटा फांन्दा करके बंटल ने राजकुमार को बेंच दिया आज भी उक्त जमीन का एक बटांक शासकीय है किंतु राजकुमार उसे कब्जा करके अपना बना रखा है। सूत्र बताते हैं कि राजकुमार आज शहर ही नही बल्कि शहर से बाहर जमीन खरीदकर दाँत का डॉक्टर बनाम भूमाफिया बन गया है।

इनका कहना है…

मैं जमीन बेंच दिया है अब राजकुमार जाने,बंटल जैन

फोन नहीं उठा,राजकुमार गुप्ता

फोन नही उठा, तहसीलदार भावना डेहरिया बुढार

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!