दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
Search
Close this search box.

विद्युत विभाग के मनमाने रवैये से जनता परेशान- एजाज खान

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी शहडोल युवा नेता एजाज खान ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी के सरकार बनते ही महंगाई का दौर शुरू?
तेल दाल अनाज के साथ साथ जनता के लिए बिजली बिल भी जनता के लिए बोझ साबित हो रहा है । शहडोल में विद्युत विभाग के मनमाने रवैये से कार्य करने व लापरवाही पूर्वक मीटर रीडिंग अपलोड करने पर खपत ज्यादा दर्शाया गया जिससे आम जन का बिजली बिल जहाँ अप्रैल मई तक 100 या 200 के अंदर बिल आता था वही जून और जुलाई में सीधे 50 से 70 फीसदी बढ़ कर बिल मिला और मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा जो गरीबी रेखा कार्ड धारकों को जो सब्सिडी मिलती थी वह भी नही मिला मध्य प्रदेश सरकार ने जनता से धोखा किया क्या। शहडोल की जनता को बिजली बिल मिलते ही जनता में निराशा बढ़ गई और परेशानी भी जिला प्रशासन से निवेदन है कि विद्युत विभाग की लापरवाही पूर्वक कार्य पर नजर रख कर और जांच करा कर मीटर की रीडिंग और खपत के अनुसार बिल दिया जावे। जनता बिजली बिल देख कर हैरान है और बिजली आफिस का दौड़ लगा रहे है। बिजली बिल से जनता हताश है और सड़कों पर आने के लिए मजबूर है जिला प्रसासन से निवेदन है कि विद्युत विभाग की लापरवाही पर तत्काल जांच करा कर कार्यवाही की जावे और जनता को हो रही बिजली बिल से परेशानियों को दूर किया जावे ।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!