दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Delhi News:शरारती छात्रों की सूची में नाम लिखने पर मॉनिटर को मारा चाकू

संगम विहार के एक सरकारी स्कूल के बाहर वारदात, घायल की हालत स्थिर

पुलिस ने मामला दर्ज कर दो नाबालिग छात्रों को पकड़ा

वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

अमर उजाला ब्यूरो

नई दिल्ली। संगम विहार के एक सरकारी स्कूल के बाहर 10वीं कक्षा के दो छात्रों ने अपनी कक्षा के मॉनिटर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मॉनिटर का कसूर इतना था कि उसने शरारत करने पर आरोपी छात्र का नाम ब्लैकबोर्ड पर शरारती छात्रों की सूची में लिख दिया था। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत स्थिर बताई जा रही है। तिगड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग आरोपी छात्र व उसके साथी को पकड़ लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी के अनुसार, तिगड़ी थानाध्यक्ष रजनीश चौधरी को संगम विहार में स्थित बच्चन प्रसाद सरकारी स्कूल के छात्रोंं द्वारा अपनी कक्षा के मॉनिटर को चाकू से हमला कर घायल करने की सूचना मिली थी। थानाध्यक्ष रजनीश चौधरी, एसआई राकेश कुमार के साथ मौके पर पहुंचे। पता लगा कि घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसके कंधे व पीठ समेत तीन जगहों पर चाकू के घाव थे। घायल छात्र ने पुलिस को बताया कि उसे बृहस्पतिवार को एक दिन का मॉनिटर बनाया गया था। टीचर ने शरारती छात्र का नाम ब्लैकबोर्ड पर लिखने का कहा था।

कुछ समय बाद कक्षा में एक छात्र शरारत कर रहा था। इस कारण उसने छात्र का नाम ब्लैकबोर्ड पर लिख दिया। आरोपी छात्र को लगा कि अब शिक्षक उसे सजा देगा। ब्लैकबोर्ड पर नाम लिखने से उक्त छात्र नाराज हो गया और स्कूल से छुट्टी होने के बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मॉनिटर को स्कूल के बाहर रोका और चाकू से वार कर दिए।

मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने उसे बचाया। इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया। वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित छात्र पैदल ही जा रहा है और उसकी शर्ट खून से लाल हो रखी है। तिगड़ी थाना पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर एसआई राकेश व अन्य की टीम ने कुछ घंटे बाद ही आरोपी छात्र व उसके साथी को पकड़ लिया।

Source link

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!