दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

Jhootha Kahin Ka:केजरीवाल पर फिल्म बनाएगी भाजपा, झूठा कहीं का नाम से चलेगा कैंपेन, एक महीने में होंगे 4200 शो

Jhootha Kahin Ka: BJP will make film on Delhi CM Arvind Kejriwal, will show 4200 shows in a month

Jhootha Kahin Ka: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल।
– फोटो : Agency (File Photo)

विस्तार

भारतीय जनता पार्टी अब अरविंद केजरीवाल पर बनी 27 मिनट की एक विशेष फिल्म जनता के बीच दिखाएगी। पार्टी ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने अपनी राजनीति की शुरुआत से लेकर अब तक जितने भी झूठे वादे जनता से किए हैं, उन सब को इसमें समाहित कर लोगों को दिखाया जाएगा।

‘झूठा कहीं का’ के नाम से 6 मई से एक कैंपेन की शुरुआत होगी। यह फिल्म पूरे एक महीने तक दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में जनता को दिखाई जाएगी। इस बीच इस फ़िल्म के 4200 शो आयोजित किए जाएंगे। पार्टी का दावा है कि वह इसके जरिए अरविंद केजरीवाल के तथाकथित ‘शीश महल’ की सच्चाई जनता को बताएगी।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह बिना किसी सार्वजनिक घोषणा किये और बिना कोई टेंडर जारी किये अपने लिये ‘राजमहल जैसा’ बंगला बनाया है, उससे पूरे देश के लोगों के साथ-साथ मीडिया के लोग भी आश्चर्यचकित हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के इस छलावे से लोगों में भारी दुख, निराशा और दिल्ली सरकार के प्रति नाराजगी है।

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की जनता गत आठ साल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के झूठ एवं राजनीतिक यूटर्न को देख-देख कर स्तब्ध है। उन्होंने कहा कि चूंकि 10 करोड़ की राशि होने पर टेंडर जारी करना अनिवार्य हो जाता, केजरीवाल ने जानबूझकर हर कार्य को 10 करोड़ से कम का रखा। लेकिन कुल लागत 45 करोड़ होने के कारण उनके गलत इरादों से पर्दा हट गया और असलियत सामने आ गई।

Source link

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!