दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ब्यौहारी में लोकायुक्त की कार्यवाही : 5 हजार की रिश्वत लेते आबकारी आरक्षक गिरफ्तार

शहडोल।।

जिले के एक रिश्वतखोर आरक्षक को लोकायुक्त ने फिर मौके से रंगे हाथों धर दबोचा है। बता दें कि, 12 सदस्यीय लोकायुक्त रीवा की टीम ने ब्यौहारी में पदस्थ एक आबकारी आरक्षक के विरुद्ध कार्रवाई को अंजाम दिया है। आरक्षक अरविंद मिश्रा को टीम ने 5 हजार रुपए नगद रिश्वत की रकम लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई शिकायतकर्ता राजेश जायसवाल की शिकायत पर की गई है।

मामले में मिली जानकारी अनुसार, आबकारी विभाग के ब्यौहारी में पदस्थ उक्त आबकारी आरक्षक ने शिकायतकर्ता राजेश के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज न करने को लेकर रिश्वत की मांग की थी। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने संबंधित मामले की शिकायत लोकायुक्त रीवा से करते हुए कार्रवाई की मांग की थी।

शिकायत को गंभीरता से लेते हुए लोकायुक्त विभाग ने एक टीम ब्यौहारी के लिए रवाना किया। गुरुवार की सुबह यह टीम ब्यौहारी पहुंची। जिसके बाद अपने तय प्लानिंग के अनुसार, टीम ने आरोपी आरक्षक को दोपहर करीब 3:30 बजे रिश्वत की रकम 5 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी आरक्षक से लोकायुक्त टीम की पूछताछ जारी है। बहरहाल, टीम ने अभी आधिकारिक तौर पर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!