दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने दिखाई ताकत

 

हजारों की संख्या में उमड़ा जनसैलाब

बुढार ।।
17 नवंबर को विधानसभा चुनाव है 15 नवंबर प्रचार का अंतिम दिन था जिसके चलते सभी प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी ताकत आजमाएं और रोड शो किया इस दौरान कांग्रेस संगठन के लोगो के द्वारा धनपुरी क्षेत्र में एक भव्य रोड शो का आयोजन किया जो कि धनपुरी नगर पालिका के विभिन्न वार्ड और क्षेत्रों से होकर गुजरा भव्य रोड शो में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे जहां कई जगह रोड शो में मौजूद नेताओं का भव्य स्वागत भी क्षेत्रवासियों द्वारा किया गया। इनसे पूर्व काँग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बताया कि हमने केशवाही, बकहो,बुढार से सटे सभी ग्रामो का भ्रमण किया जनत में इस बार बदलाव का पूर्ण आस दिख रहा है और लगभग स्थानीय स्तर पर नही बल्कि पूरे प्रदेश में बदलाव का लहर दिख रहा है।
कार्यक्रम में प्रत्याशी उमा धुर्वे, जिला कार्यवाहक अध्यक्ष बलमीत सिंह खनूजा,ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सुजीत सिंह,नगरपालिका उपाध्यक्ष हनुमान खंडेलवाल,कार्यवाहक अध्यक्ष कमलेश शर्मा, बुढार कांग्रेस मंडलम अध्यक्ष राजेश चमड़िया,भानू दीक्षित,अरविंद नायक व सैकडों की तादाद में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!