दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

हे प्रशासन!कब बन्द होगा इस अवैध उत्खनन का कारोबार,शाहिद के नाम पर फरियादी ने लगाई गुहार

 

बीते कुछ माहों से जरवाही ग्राम के बटली घाट में रेत का अवैध उत्खनन जारी है आचार संहिता लागू होने के बाद भी यहाँ बंदूक की नोक पर अपराधियों का ताण्डव होता रहा और हाइवा से लेकर डग्गी भर रेत निकलते रहे।पूरे शहर में चर्चा है स्थानीय खाकी का संरक्षण पहले से ही रेत माफियाओं को था किन्तु नए उस्ताद ऋषि के आ जाने से रेत के इस कारोबार में और भी इजाफा होने लगा और शाहिद जैसे शागिर्द डीजल और जमीन के पुराने काम को छोड़कर अब पानी मे थाह ढूढ़ रहे हैं। हालाँकि शाहिद का नाम थानों की डायरी में दर्ज है किन्तु वहाँ भी मैनेजमेंट के कारण शाहिद का कुछ नही हो पाता मजबूरन फरियादी को कप्तान की चौकठ कचरना पड़ता है।

किराए से जेसीबी लेकर खनिज माफिया कर रहें हैं रेत की चोरी

जेसीबी के मालिक ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

बुढार । नगर के वार्ड नंबर एक के निवासी सुमित द्विवेदी ने नगर के ही निवासी मो.शाहिद पर किरायेनामा पर जेसीबी मशीन लेकर रेत का अवैध कारोबार करने का आरोप लगाकर पुलिस से कार्यवाही की मांग की है ।

क्या है मामला?
वार्ड नंबर एक के निवासी सुमित द्विवेदी ने पुलिस अधीक्षक शहडोल को दिए शिकायत में यह उल्लेख किया है कि कोतमा रोड बुढार निवासी मो.शाहिद ने एक अनुबंध के तहत उसकी जेसीबी मशीन 95000 प्रति माह किराए की दर पर चार माह के लिए लिया हुआ है , और यह मशीन शाहिद की अभिरक्षा में है , स्थानीय समाचार पत्रों के माध्यम से उसे यह सूचना मिली की मो.शाहिद अपने सहयोगियों के साथ उक्त जेसीबी मशीन का उपयोग अवैधानिक तरीके से रेत के अवैध उत्खनन के लिए कर रहा है , इस संबंध में जब प्रार्थी ने मो.शाहिद से मशीन के विषय में जानकारी चाही गई किंतु शाहिद द्वारा इस मशीन के विषय में जानकारी देने से इंकार किया जा रहा है और साथ में जान से मारने की धमकी दे रहा है , शिकायत पत्र में प्रार्थी सुमित द्विवेदी ने पुलिस अधीक्षक शहडोल से न्याय की गुहार लगाई है ।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

7k Network
error: Content is protected !!