दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

यहाँ सचिव का भ्रष्टाचार हाई वोल्टेज ड्रामा से कम नही

 

 

ग्राम पंचायत तगावर में भ्रष्ट्राचार को लेकर ग्रामीणों ने सौपा मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन

दस दिनों के अंदर कार्यवाही नही हुई तो धरने में बैठने को मजबूर होंगे:- सबी खान बंटी

शहडोल।जयसिंहनगर

ग्राम पंचायत तगावर जनपद पंचायत जयसिंहनगर में पदस्थ सचिव संतोष कुमार गुप्ता सहायक सचिव शारदा प्रसाद कुशवाहा के द्वारा लगातार मध्य प्रदेश की योजनाएं पर पानी फेर रहा है, जिसके विरोध में कर ग्राम पंचायत तगावर के पंचगण 14 पंचों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया तथा ग्रामीण ने भी अभियान में शामिल रहे। मुख्य मंत्री के भ्रष्टाचार मुक्त तलवेंस की मनसा पर पानी फेरता सहायक सचिव व रोजगार सहायक, ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार किया जा रहा है जिसकी लगातार शिकायत ग्राम पंचायत तगावर के 17 पंच एवं ग्रामीणजनों द्वारा शहडोल कलेक्टर, जिला पंचायत सी.ई.ओ., अनुविभागीय अधिकारी जयसिंहनगर, जनपद पंचायत सी.ई.ओ. जयसिंहनगर, विधायक ब्यौहारी से की गई। जिसमें आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है एवं मै राज्य सभा सांसद प्रतिनिधि सबी बांटी भी जिला पंचायत सी.ई.ओ. शहडोल से इस मामले की शिकायत की थी और सूचना के अधिकार के तहत मैंने ग्राम पंचायत तगावर में 01.07.2022 से 30.12.2023 तक के किये गये विकास कार्य की जानकारी मांगी थी मगर जनपद पंचायत जयसिंहनगर के लिखित आदेश के बाद भी कोई जानकारी नहीं दी गई। कार्यवाही ना होने के वजह से सचिव एवं सहायक सचिव के हौसले बुलंद है, ग्रामीणजनों को धमकी देते घूम रहे है कि तुम्हारी शिकायत से हमारा कुछ नहीं बिगड़ने वाला, हमारे सभी अधिकारियों से पैठ है। ग्रामीणों का कहना है कि सचिव एवं सहायक सचिव को निलंबित कर मामले की जांच कराई जाये दूध का दूध पानी का पानी हो सके। 10 दिवस के अन्दर कोई कार्यवाही नहीं होती है तो पंच एवं ग्रामीणजनों के साथ धरने में बैठने को मजबूर रहूँगा।

ज्ञापन के दौरान मुख्य रूप से सबी खान बंटी, नीरज सिंह,उदय राज यादव,सुंदर सिंह,भैया सिंह, रमेश यादव, शनि खान, अलीम खान,सोनु चौबे, आशीष गोले, सोहैल खान मौजूद रहे।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

7k Network
error: Content is protected !!