दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

पार्षद ने परिषद के विकास कार्यो पर लतेड़ा, तभी खीझ गई अध्यक्ष

 

 

 

परिषद का ऊँघता विकास 
शहडोल।।बकहों
विनय मिश्रा

नगरपरिषद बकहों जब से नगरपरिषद के रूप में गठित हुई है तब से आज तक विकास अपने आप मे खामोश है और अगर किसी की जुबां बोलती है तो वो आपस मे तू-तपड करके सहम जाती है किंतु विकास आज भी बेजुबान है।नगरपरिषद बकहों में विवादों का झण्डा राष्ट्रीय पर्व के दिन भी लहराता रहा जहाँ अध्यक्ष और पार्षद के बीच नोकझोंक जारी रहा।
दरअसल पूरा मामला 26 जनवरी के दिन का है जब झण्डा रोहण कार्यक्रम के समय वार्ड क्रमांक 4 की पार्षद रेखा सिंह नगरपरिषद में हो रहे आधे-अधूरे विकास कार्यो का पुलिंदा जनता के समक्ष गिना रही थी ,रेखा सिंह ने बताया कि जहाँ पहले से सड़कें दुरुस्त थी वहाँ जबरदस्ती डामर चटकाकर विकास का मुखौटा ओढाने का कार्य किया जा रहा है। कुछ ऐसे वार्ड हैं जहाँ आजतक नल-जल योजना के तहत पानी नही पहुँचा। माँमला अध्यक्ष-उपाध्यक्ष तक जाता है तो सब पार्षद पर मढ़ दिया जाता है और कहा जाता है कि आप अपने वार्ड के पार्षद से बात करिए, जब पार्षद कार्य के उत्थान की बात करते हैं तो उसमें खुद ही रोड़ा बनते हैं। पार्षद रेखा सिंह ने कहा हम भी जनता के साँथ थे आज भी है और आगे भी रहेंगे ।

खीझ गई अध्यक्ष

मंच पर जब पार्षद रेखा सिंह परिषद के अधूरे और लीपापोती कार्यों को गिनाकर लतेड़ रही थी तभी मंच पर बैठी अध्यक्ष खीझ गई और पार्षद को ही झूँठ बोलने का आरोप मढ़ती रही। हम आपको बता दें कि ये वही अध्यक्ष हैं जो पार्टी के खिलाफ जाकर अध्यक्ष का चुनाव लड़ी थी जबकि पार्टी आलाकमान ने अलग-अलग अध्यक्ष-उपाध्यक्ष प्रत्याशी खड़े किए थे।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

7k Network
error: Content is protected !!