दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दिल्ली ने जीत के साथ जारी किया अपना सफर

 

 

दिल्ली ने जीत के साथ जारी किया अपना सफर

पूल बी के पहले लीग मैच में ने दिल्ली ने रेलवे बिलासपुर को किया पराजित

बुढार।

नगर के स्व.कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में खेली जा रही अखिल भारतीय फ्रेंड्स गोल्ड कप में पूल बी के पहले लीग मैच में लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट अकादमी दिल्ली ने एसईसीआर बिलासपुर को पराजित करके प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश कर लिया है ।

दिल्ली ने आसानी से किया लक्ष्य को हासिल…

लीग पद्धति से खेले जानी वाली इस प्रतियोगिता के पूल बी के पहले लीग मैच में दिल्ली ने रेलवे बिलासपुर को पांच विकेट से पराजित कर अगले दौर प्रवेश किया, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बिलासपुर की शुरुआती झटकों के बाद 20 ओवरों में छह विकेट पर 144 रनों का स्कोर खड़ा किया। बिलासपुर की तरफ से अल्तमश ने 46 और रोहित ध्रुव ने 28 रनों का योगदान दिया,दिल्ली की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए गेंदबाज यथार्थ सिंह ने तीन विकेट लिए। 145 रनों का पीछे करते हुए शुरुआत में दिल्ली की टीम लड़खड़ाई लेकिन बल्लेबाज कौशल सुमन क्रीज की एक छोर पर जमे रहे और अपनी टीम के लिए शानदार 66 रन बनाए, बल्लेबाज सचिन यादव ने भी नाबाद 26 रनों की पारी खेलते हुए दिल्ली को इस मैच को पांच विकेट जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बिलासपुर की ओर से गेंदबाज प्रवीण यादव ने दो विकेट लिए, दिल्ली के खिलाड़ी यथार्थ सिंह को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार से पुरुस्कृत किया गया। मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार धनपुरी के असलम सम्राट की ओर से प्रदान किया गया , मैच में एम्पायर की भूमिका राजा ठाकुर और श्रीराम बोर्डे ने निभाई वहीं कमेंट्री मो. कलाम,अजय द्विवेदी और सुधीर शर्मा ने की स्कोरिंग का दायित्व मो. याह्या का रहा।
दिल्ली की टीम के प्रायोजक दीपक माझी (लालू), पवन चीनी और मनीष राय रहे वहीं बिलासपुर टीम के प्रायोजक अनिल अग्रवाल(पप्पू), भारत कचेर , जय कुमार जलूजा और रवि द्विवेदी रहे।

ये हैं आयोजन समिति के सदस्य…

आयोजन समिति के सदस्यों में कैलाश विष्णानी, अनिल सोनी, श्रीनिवास द्विवेदी , अवधेश पाण्डेय(पिंटू), पवन नियर्सेस , जुगुल मिश्रा , राजीव त्रिपाठी , योगेंद्र सिंह ,चिंटू सिंह, सुशील उपाध्याय ,आनंद बारी,विक्रम सिंह ,गोपाल चौधरी, फूलचंद यादव, अमृतांशु मिश्रा प्रमुख हैं ।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!