दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

सिद्धार्थ और पवन की पारियों की बदौलत बिलासपुर फाइनल में

 

पहले सेमीफाइनल में रेलवे बिलासपुर ने डीसीए शहडोल को किया पराजित

बुढार।।

बुढार।नगर के स्व.कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में खेली जा रही अखिल भारतीय फ्रेंड्स गोल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मैच में रेलवे बिलासपुर ने डीसीए शहडोल को पराजित कर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

पहले बैटिंग करते हुए शहडोल ने खड़ा किया चुनौतीपूर्ण स्कोर…

प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में बिलासपुर के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया, शहडोल की टीम ने अपनी पारी के दौरान जमकर बल्लेबाजी की और निर्धारित बीस ओवरों में 187 रनों का स्कोर खड़ा किया , शहडोल की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए कार्तिक परिहार ने 59,लखन पटेल ने 53 और हिमांशु मंत्री ने 21 रन बनाए , बिलासपुर की ओर से गेंदबाज अल्तमश खान ने दो विकेट लिए, जीत के लिए 188 रन का पीछा करने उतरी बिलासपुर की टीम से शुरू से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और उन्नीसवे ओवर में ही लक्ष्य का पीछा कर लिया , बिलासपुर की तरफ से बल्लेबाज सिद्धार्थ सिंह ने 91 और पवन ने 93 रनों की पारी खेली , बिलासपुर टीम के खिलाड़ियों सिद्धार्थ सिंह और पवन को उनके शानदार आल राउंड प्रदर्शन के लिए संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार से पुरुस्कृत किया गया। मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार फूलचंद यादव और अशोक विश्वकर्मा की ओर से प्रदान किया गया , मैच में एम्पायर की भूमिका आनंद त्रिपाठी और श्रीराम बोर्डे ने निभाई वहीं कमेंट्री मो. कलाम,अजय द्विवेदी और सुधीर शर्मा ने की स्कोरिंग का दायित्व मो. याह्या का रहा।
बिलासपुर की टीम के प्रायोजक पप्पू तोदी, रवि द्विवेदी, भरत कचेर और जय कुमार जलुजा रहे वहीं शहडोल टीम के प्रायोजक शानू छाबड़ा और जानू छाबड़ा रहे।

ये हैं आयोजन समिति के सदस्य
आयोजन समिति के सदस्यों में कैलाश विष्णानी, अनिल सोनी, श्रीनिवास द्विवेदी , अवधेश पाण्डेय(पिंटू), पवन नियर्सेस , जुगुल मिश्रा , राजीव त्रिपाठी , योगेंद्र सिंह,असलम सम्राट ,चिंटू सिंह, सुशील उपाध्याय ,आनंद बारी,विक्रम सिंह ,गोपाल चौधरी, फूलचंद यादव, असलम सम्राटअमृतांशु मिश्रा प्रमुख हैं ।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!