दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

रेलवे बिलासपुर ने किया अखिल भारतीय फ्रेंड्स गोल्ड कप पर कब्जा

फाइनल में दिल्ली को किया पराजित…

बुढार।

नगर के स्व.कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में खेली जा रही अखिल भारतीय फ्रेंड्स गोल्ड कप का समापन हो गया , समापन समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश के लघु उद्योग एवं कुटीर विभाग के मंत्री दिलीप जैसवाल रहे , कार्यक्रम की अध्यक्षता जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक जयसिंह मरावी ने की जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में धनपुरी नगरपालिका की अध्यक्ष रविंदर कौर छाबड़ा , धनपुरी नगरपालिका के उपाध्यक्ष हनुमान खंडेलवाल रहे,कार्यक्रम में अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य जगन्नाथ शर्मा , पीके भगत , बबलू जैसवाल , अशोक मिश्र , अनिल द्विवेदी , इंद्रजीत सिंह छाबड़ा, राकेश पांडेय, सचिन सेठिया , दीपक शर्मा,अर्जुन सोनी,थानेश्वर आदि रहे । फाइनल मैच में रेलवे बिलासपुर ने लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट अकादमी दिल्ली को पराजित किया।

युवाओं से सुसज्जित दिल्ली टीम पर अनुभव से भरपूर बिलासपुर पड़ी भारी…

प्रतियोगिता के फाइनल में बिलासपुर के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने निर्धारित बीस ओवरों में आठ विकेट पर 154 रनों का स्कोर खड़ा किया , दिल्ली की ओर से बल्लेबाज टीडी ने 51 रनों की पारी खेली ,अर्नब बुग्गा ने अपनी टीम के लिए 32 रनों का योगदान दिया , बिलासपुर की ओर से गेंदबाज अमित मिश्रा ने तीन विकेट लिए , जीत के लिए 155 रनों का पीछा करने उतरी बिलासपुर के प्रारंभिक बल्लेबाजों ने तेज शुरुआत की , प्रारंभिक बल्लेबाज जयंत केवट ने 67 और सिद्धार्थ सिंह ने 51 रन बनाए , बिलासपुर की टीम ने यह लक्ष्य दो विकेट खो कर पूरा कर लिया और मैच को आठ विकटों से जीत लिया , बिलासपुर टीम के बल्लेबाज जयंत केवट को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार से पुरुस्कृत किया गया। मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार कामाख्या नारायण राय की ओर से प्रदान किया गया , प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज दिल्ली के कौशल सुमन रहे जिन्हे दीपेंद्र सिंह( दीपू) की और से पुरुस्कृत किया गया , प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बिलासपुर के प्रवीण यादव रहे जिन्हे मेघना सिंह ने पुरुस्कृत किया , बेस्ट ऑलराउंडर दिल्ली के अर्णव बुग्गा रहे जिन्हे नगर पंचायत बुढार के पार्षद हर्ष पाठक और विनोद पाठक ने पुरुस्कृत किया , प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी दिल्ली के अर्णव बुग्गा बने जिन्हे डा.मदन त्रिपाठी,महेंद्र त्रिपाठी, राजेश त्रिपाठी , राकेश त्रिपाठी ने पुरुस्कृत किया , मैच में एम्पायर की भूमिका श्रीराम बोर्डे और व्योमकेश त्रिपाठी ने निभाई वहीं कमेंट्री मो. कलाम,अजय द्विवेदी और सुधीर शर्मा ने की स्कोरिंग का दायित्व मो. याह्या का रहा।
दिल्ली की टीम के प्रायोजक दीपक माझी(लालू), पवन चीनी, और मनीष राय रहे वहीं बिलासपुर टीम के प्रायोजक पप्पू तोदी, रवि द्विवेदी, भारत कचेर, जय कुमार जलूजा रहे।

ये रहे आयोजन समिति के सदस्य…

आयोजन समिति के सदस्यों में कैलाश विष्णानी, अनिल सोनी, श्रीनिवास द्विवेदी , अवधेश पाण्डेय(पिंटू), पवन नियर्सेस , जुगुल मिश्रा , राजीव त्रिपाठी , योगेंद्र सिंह,असलम सम्राट ,चिंटू सिंह, सुशील उपाध्याय ,आनंद बारी,विक्रम सिंह ,गोपाल चौधरी, फूलचंद यादव, असलम सम्राटअमृतांशु मिश्रा प्रमुख हैं ।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!