दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एक पेन ड्राइव, 2976 वीडियो और बेशर्मी का खेल…पूर्व पीएम के पोते की अश्लील हरकतें

 

 

एचडी देवगौड़ा और उनके पोते प्रज्वल रेवन्ना एनडीए की गठबन्धन से चुनाव लड़ने वाले थे प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल बीते दिनों से तूल पकड़ा हुआ है चुनाव के दो दिन पहले ही अश्लील वीडियो पेन ड्राइव और अन्य सामग्रियाँ सार्वजनिक कर दी गई।
सूत्रों की मानें तो अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद से रेवन्ना लापता हैं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेवन्ना जर्मनी भाग गए हैं।
सेक्स स्कैंडल की कहानी बयाँ करते हुए पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जॉइनिंग के चार महीने बाद रेवन्ना उसे अपने कमरे में बुलाने लगे घर में कुल छह महिला कर्मचारी थीं और सभी रेवन्ना से बहुत घबराती थीं उनका कहना था कि जब प्रज्वल रेवन्ना घर आते हैं, तो उन सभी को डर लगता है।
पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना विवादों से इन दिनों घिरे हुए हैं विवाद भी मामूली नहीं है दरअसल, प्रज्वल के कुछ आपत्तिजनक वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहे हैं और मीडिया में यह बात सार्वजनिक हो चुकी है यह अश्लील वीडियो हैं कर्नाटक की सिसायत को गर्मा दिया है. इन वीडियोज में कथित तौर पर प्रज्वल ही दिखाई दे रहे हैं. आरोप है कि जनता दल के सांसद प्रज्वल रेवन्ना इन वीडियो के जरिए महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनका यौन उत्पीड़न शोषण किया करते थे।
हैरानी की बात ये है कि सारे आपत्तिजनक वीडियो 24 अप्रैल को वायरल हुए जबकि ठीक दो दिन बाद यानी 26 अप्रैल को वहां लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोट डाले जाने थे।

यह है पूरा मामला…

दरअसल जेडीएस पार्टी से सांसद उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के घर मे मेड का काम करने वाली एक 47 साल की महिला इस पूरे मामले का पर्दाफाश किया है। उस महिला ने प्रज्वल रेवन्ना ही नहीं, बल्कि उनके पिता और होलेनरासीपुर के विधायक एचडी रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न के संगीन इल्जाम लगाए हैं महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि जॉइनिंग के चार महीने बाद रेवन्ना उसे अपने कमरे में बुलाने लगे. घर में कुल छह महिला कर्मचारी थीं और सभी बहुत घबराती थीं. उनका कहना था कि जब प्रज्वल रेवन्ना घर आते हैं, तो उन सभी को डर लगता है. घर के पुरुष स्टाफ ने भी महिला स्टाफ को उनसे संभल कर रहें।

देवगौड़ा की चुप्पी बरकरार…

लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ठीक दो दिन पहले सोशल मीडिया पर कुछ स्पष्ट वीडियो वायरल होने शुरू हुए थे। कर्नाटक में 26 अप्रैल को दूसरे चरण का चुनाव था। 33 वर्षीय रेवन्ना हासन लोकसभा क्षेत्र में एनडीए के उम्मीदवार थे।रविवार को, जेडीएस विधायक शरणगौड़ा कांडकुर ने पार्टी प्रमुख एचडी देवेगौड़ा को पत्र लिखकर प्रज्जवल रेवन्ना को निष्कासित करने की अपील की क्योंकि इस मामले से पार्टी को शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है।

उन्होंने एचडी देवगौड़ा को लिखा- “पिछले कुछ दिनों में, यौन कृत्यों को दिखाने वाले वीडियो राज्य भर में प्रसारित किए जा रहे हैं, जिससे पार्टी को भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। ऐसा लगता है कि यह प्रज्जवल रेवन्ना है क्योंकि उसे वीडियो के कुछ हिस्सों में देखा गया था। शुरुआत में, यह ऐसा लगता है कि वह आरोपी है, इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि उसे तुरंत पार्टी से बाहर निकाला जाए।”

कैसे हुआ मामला सार्वजनिक….

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी ने प्रज्जवल के खिलाफ आरोपों के संबंध में सीएम और राज्य के डीजीपी को पत्र लिखकर सारी जानकारी दी। उसके दो दिन बाद शनिवार, 27 अप्रैल की देर रात मुख्यमंत्री ने एसआईटी जांच का आदेश दिया। महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराने वाली कर्नाटक महिला डौर्जन्या विरोधी वेदिके संगठन के अनुसार, प्रभावशाली राजनेताओं द्वारा महिलाओं का यौन शोषण करने और उन्हें यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के दृश्य पूरे हसन जिले में पेन ड्राइव के माध्यम से फैलाए जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किए जा रहे हैं। वीडियो में कथित तौर पर प्रज्जवल रेवन्ना को कई महिलाओं के साथ दिखाया गया है।
हसन लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार 26 अप्रैल को मतदान था। यहां से प्रज्जवल रेवन्ना जेडीएस-भाजपा का संयुक्त उम्मीदवार है। लेकिन उससे पहले हासन के बस अड्डों, सरकारी बसों, पार्कों, स्टेडियम आदि में पेन ड्राइव अज्ञात लोगों ने रख दी। लोगों ने उस पेन ड्राइव को देखा तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद पेन ड्राइव के फोटो-वीडियो वायरल होते चले गए। करीब 300 वीडियो-फोटो सामने आ गए।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!