दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हर समस्या का निराकरण तत्काल करें : कलेक्टर

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के शिकायतों के निराकरण हेतु नोडल अधिकारी नियुक्त

शिकायत और सुझाव व्यवस्थित और पूरी जानकारी के साथ दे

शहडोल।।

कलेक्टर तरूण भटनागर ने कलेक्टर शहडोल के सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम में आम जनता द्वारा प्राप्त होनी वाली शिकायतों एवं समस्याओं का समयावधि में कार्यवाही करने हेतु डिप्टी कलेक्टर अर्चना मिश्रा को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। जारी आदेश में कहा गया है कि नोडल अधिकारी कलेक्टर शहडोल के सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम आदि पर प्राप्त हाने वाली शिकायतों, समस्याओं को संबंधित विभाग को तत्काल अग्रेषित कर कार्यवाही कर अवगत कराने का निर्देश देगीं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म की शिकायत का स्क्रीनशाट लेकर उसे सही तरीके से कॉपी कर संबंधित विभाग के अधिकारी को व्हाट्सएप, मेल आदि पर तत्काल प्रेषित कर कार्यवाही उपरांत रिपोर्ट लेगीं तथा मूल शिकायत, सुझाव आदि पर विभाग द्वारा की गई कार्यवाही सहित समस्त जानकारी प्रत्येक समय सीमा की बैठक में प्रस्तुत करेंगी।

कलेक्टर शहडोल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर,  इंस्टाग्राम में जब भी कोई कमेंट, शिकायत और सुझाव दे तो उसे व्यवस्थित और पूरी जानकारी के साथ दिया जाये ताकि उस पर आगे की कार्यवाही के लिए सबंधितों को निराकरण के निर्देश दिए जा सकें तथा कॉमेंट में फोन नंबर अवश्य दर्ज करें जिससे संपर्क स्थापित किया जा सके।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!