दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
Search
Close this search box.

तो क्या वर्दी के सह पर यहाँ पार्षद खिला रहा जुआँ

 

लम्बे अरसे से चल रहा कोतमा में जुआँ का फड़

खाकी का संरक्षण अवैध कार्यो को किस कदर प्राप्त है इसका अंदेशा आप अरसों से लग रहे जुएँ के फड़ को देखकर लगा सकते हैं। क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराध का कारण जुएँ का फड़ भी है और इसमें हारने वाले जुआरी हैं।
अनूपपुर।।
अनूपपुर जिले में बेलगाम कानून व्यवस्था का एक प्रत्यक्ष उदाहरण खुले तौर पर चल रहे जुएँ की मण्डी है।
बीते कुछ महीनों पहले सम्भाग स्तर के जुएँ के फड़ में अनूपपुर पुलिस अधीक्षक की कार्यवाही हुई थी किन्तु कार्यवाही के बाद फिर इन दिनों अनूपपुर जिले के कोतमा नगर में जुएँ की महफिल सज रही है और उस महफिल में दर्जन से ऊपर खिलाड़ी रोजाना शिरकत कर रहे हैं।
कोतमा शहर के वार्ड क्रमांक 9 का कथित पार्षद दिप्पू एक लंबे समय से इस काम मे लिप्त है किंतु न ही स्थानीय पुलिस उस नेता को पकड़ पा रही है न मुख्यालय के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी।

कहीँ वर्दी का वरदान तो नही

जानकारों की मानें तो दिप्पू का यह जुआँ सुबह 10 से 2 तक चलता है जो कोतमा के अलग-अलग ठीहों में संचालित होता है गाटर, रपटा पुल, रेऊला पावर प्लांट,साई बाबा मंदिर,इन ठीहों मे दिप्पू रोजाना बड़े तादाद में जुआँ का लंबा फड़ लगवाता है किंतु स्थानीय वर्दीधारियों और प्रभारी की नजर अब तक दिप्पू पर नही पड़ी।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!