दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ये है इस शहर का हाल,जाम ने बना रखा है सड़कों को बेहाल

 

 

बुढार।।

बुढार नगर की ट्रांसपोर्टिंग व्यवस्था और यहाँ लगने वाले जाम की स्तिथि आम जनता की लब्जो में तकियाकलाम है। सदियों से चली आ रही भर्रेशाही पर शायद अब अंकुश लग पाना या लगा पाना स्थानीयजनो के लिए ही नही बल्कि जनता की सेवा का दम भरने वाले खादीधारियो के लिए भी नामुम्किन सा लग रहा है।भरी बरसात में कहीं सड़को पर भरे छलकते पानी राहगीरों पर छीटे मारते हैं तो कहीं इन्ही गड्ढों पर अपना पहिया थमाए भारी वाहन नगरों पर जाम की स्थिति बनाए रखते हैं।यहाँ सब मौन हैं सब कुछ देखते हुए,किसी को जनता के बुनियादी मसलों से कोई सरोकार नही।अपनी अलिंद में मस्त रहने वाले शहर के तमाशबीन लोगों की नजरें किसी बड़ी घटना के बाद आह!भरे शब्दों का सम्बोधन जरूर व्यक्त कर देते हैं पर विकास की बात करने व उसमें पहल करने के लिए कतई आवाज नही उठाते।
शहर में अमलाई चौक, अमलाई चौक से जैतपुर मार्ग,स्टेट बैंक आफ इंडिया के सामने, कालेज तिराहा,में शहर में जाम की ऐसी स्थिति रहती है मानो वाहनों का पूरे सड़क पर कब्जा जमा हो।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!