दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
Search
Close this search box.

एसडीएम को कोसों खदेड़ा और की मारपीट जान बचाकर भागे

 

हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या
छग ।।सूरजपुर

लोकतंत्र में लोकसेवकों की नियुक्ति का मतलब ही है लोगों या जनता की सेवा करना,ताकि आम जनता को सुशासन का मतलब समझ आ सके किन्तु वर्तमान में लोकसेवकों ने सरकार के इस पेशे को धन पिपाशु का पद बना दिया है जहाँ कोई भी काम बिना रिश्वत के बिना लोकसेवक आम जनता के लिए नही करते कभी-कभी इसका परिणाम बहुत भयावह हो जाता है जैसे छ्ग के सुरजपुर में एक एसडीएम को गुस्साए भीड़ द्वारा सरेराह खदेड़ा गया।हालांकि पूरा मसला पुलिस हेड कांस्टेबल से जुड़ा है जिसके पत्नी व बेटी की हत्या पर आक्रोशित भीड़ ऐसा करने पर विवश हुई।

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में पदस्थ हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई इसके बाद शव को घर से करीब 5 किलोमीटर दूर खेत में फेंक दिया. घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर और गोदाम के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी साथ ही भीड़ ने एसडीएम के साथ भी मारपीट की और दौड़ाया।
साथ ही भीड़ ने एसडीएम के साथ भी मारपीट की और उन्हें बीच सड़क दौड़ाया और सूरजपुर थाने का घेराव भी किया।

जानकारी के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम आरोपी कुलदीप साहू ने दिया है. बता दें कि सूरजपुर में आरोपी द्वारा अंजाम दी गई घटना की शुरुआत सोमवार रात को हुई, जब आरोपी शहर की चौपाटी में था और वहां उसने एक पुलिस कांस्टेबल से झड़प की. इसके बाद कुलदीप साहू होटल में रखे तेल से भरे कड़ाही को पुलिस के उपर उड़ेल दिया, जिसमें पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!