दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Delhi :वसंतकुंज में लावारिस कुत्तों का फिर कहर, एक महिला और दो बच्चों को नोंचा, लोगों में दहशत

विस्तार

वसंतकुंज इलाके की रंगपुरी पहाड़ी में लावारिस कुत्तों ने एक महिला व दो बच्चों को नोच कर जख्मी कर दिया। डाला। तीनों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वसंतकुंज (साउथ) थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार रंगपुरी पहाड़ी में रहने वाली महिला कलावती बुधवार सुबह 5.30 बजे घूमने गई थी। इसी दौरान कुत्तों के एक झुंड ने आकर उन पर हमला कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर गईं और बुरी तरीके से घायल हो गईं। जमीन पर गिरने के बाद कुत्तों ने उनको बुरी तरह नोच डाला।

दूसरी घटना में वहीं रहने वाला आकाश बुधवार शाम को उसी खाली परिसर में शौच के लिए गया था। तभी कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया। कुत्तों ने उसके हाथ को नोच लिया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उनकी जान बचा ली। बुधवार को ही रंगपुरी पहाड़ी पर ही कुत्तों ने एक बच्ची पर हमला कर दिया।  परिजन बच्ची को लेकर चले गए है।

Source link

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!