दिव्यकीर्ति सम्पादक-दीपक पाण्डेय, समाचार सम्पादक-विनय मिश्रा, मप्र के सभी जिलों में सम्वाददाता की आवश्यकता है। हमसे जुडने के लिए सम्पर्क करें….. नम्बर-7000181525,7000189640 या लाग इन करें www.divyakirti.com ,
7k Network

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
7k Network

शर्मनाक! भाजपा नेता ने विक्षिप्त पर किया पेशाब

 

शहडोल।।सीधी

सत्ता की ऐसी हनक कि मानवता भी सर छिपाने के लिए ओट ढूंढ रही है । सत्ता किसी की भी हो वो बहुत समय तक स्थायी नही होना चाहिए इससे विकास की गति धीमी तो होती है साँथ ही निरंकुशता का लगाम भी बेपटरी हो जाता है।चाल-चरित्र का दम्भ भरने वाली भाजपा संगठन के नेता प्रवेश शुक्ला का वीडियो सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का पिटारा भर रहा है । वीडियो सीधी जिला के पूर्व विधायक प्रतिनधि प्रवेश शुक्ला का है जहाँ सीधी के कुबरी बाजार में प्रवेश एक मानसिक विक्षिप्त आदिवासी बालक पर पेशाब कर रहा है।इस पूरे घटना ने मप्र के सियासत पर बवाल मचा रखा है।
हलाकि इस घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान सख्त नजर आ रहे हैं। उन्होंने घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
भोपाल में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उसने मानवता को कलंकित किया है। ऐसे अपराध के लिए कठोरतम सजा, कठोरतम शब्द भी कम है। मैंने निर्देश दिए हैं कि कठोरतम सजा दी जाए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, ऐसी कार्रवाई जो उदाहरण बने…अपराधी की कोई जाति नहीं होती, कोई धर्म नहीं होता और ना कोई पार्टी होती है अपराधी केवल अपराधी है होता है उसे सजा मिलेगी। वीडियो को लेकर विपक्ष ने भी सियासी पारा चढ़ा रखा है। वीडियो 9 दिन पुरानी बताई जा रही है।जानकारी के अनुसार सीधी पुलिस ने प्रवेश को गिरप्तार कर लिया है और पूँछतांछ जारी है।

Divya Kirti
Author: Divya Kirti

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!